बॉयफ्रेंड संग स्क्रीनिंग में पहुंची 32 की ऋचा चड्ढा, कपल का दिखा Cool अंदाज

7/11/2019 12:57:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' के प्रमोशन में बिजी हैं। विवाद और कई बार पोस्टपोन होने के बाद 'सुपर 30' अब 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बुधवार शाम यशराज स्टूडियो में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें रोशन परिवार के साथ फिल्म के को-स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। इस स्क्रीनिंग में ऋचा चड्ढा अपने बाॅयफ्रेंड अली फजल के साथ पहुंची। 

इस दौरान ऋचा व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू प्लाजो पैंट में बेहद स्टनिंग लुक में नजर आईं। उन्होंने मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। इस आउटफिट साथ उन्होंने हील्स कैरी किए थे।

वहीं, अली ब्लैक टीशर्ट के साथ पैंट और जेनिम जैकेट में बेहद कूल और हैंडसम दिख रहे हैं। इतना ही नहीं ऋतिक की फिल्म देखने कपल एक ही गाड़ी में पहुंचा था। दोनों ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत, पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। वहीं, अली जल्द ही 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अली के साथ सैफ अली खान, फातिमा सना शेख, कुणाल खेमू हैं। 


 

Neha