Spotted: प्रेग्नेंट पत्नी संग करणवीर बोहरा, बाॅयफ्रेंड के साथ बांद्रा में दिखीं ऋचा चड्ढा

9/2/2020 3:44:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस के खौफ की वजह से  पिछले काफी दिनों से स्टार्स घरों में लॉक थे।  स्टार्स घर में फैमिली के साथ और सोशल मीडिया पर टाइम व्यक्त करते थे। लेकिन अब धीरे-धीरे ये स्टार्स अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। बीते मंगलवार को करणवीर बोहरा उनकी पत्नी टीजे सिद्धू, ऋचा चड्ढा बाॅयफ्रेंड और एक्टर अली फजल के साथ स्पाॅट हुईं।जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। चलिए देखते हैं तस्वीरें.. 

PunjabKesari
 

करणवीर बोहरा- टीजे सिद्धू

एक्टर करणवीर बोहरा प्रेग्नेंट पत्नी टीजे सिद्धू के साथ स्पाॅट हुए। इस दौरान करणवीर येलो हुडी, ब्लू शाॅर्ट्स में दिखे। वहीं उनकी वाइफ ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। इस दौरान टीजे अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही कपल ने मास्क लगा रखा था। बता दें कि करणवीर और टीजे ने हाल ही में दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमैंट की थीं। इससे पहले कपल दो जुड़वा बच्चियों के पेरेंट्स हैं। 

PunjabKesari

ऋचा चड्ढा-अली फजल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भी बीते दिन बाॅयफ्रेंड और एक्टर अली फजल के साथ बांद्रा में स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो इस दौरान ऋचा व्हाइट टाॅप और ओरेंज स्कर्ट में स्टाइलिश नजर आईं। वहीं अली व्हाइट शर्ट, ब्लू जींस में नजर आए। सेफ्टी का ध्यान रखते हुए कपल ने मास्क लगाया था। कैमरे के साथ कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari

कोरोना की वजह से टली शादी

 ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल अप्रैल में शादी रचाने वाला था लेकिन लॉकडाउन की वजह से टल गई। अब दोनों तब शादी करेंगे जब कोरोना वायरस का प्रकोप खत्म हो जाएगा, और हालात सामान्य हो जाएंगे।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News