अब किसी भी वक्त हो सकती हैं रिया की गिफ्तारी,पूछताछ में एक्ट्रेस ने NCB को दिए बाॅलीवुड के 18 "ए लिस्टर्स" के नाम

9/7/2020 2:03:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB दूसरे दिन रिया के पूछताछ कर ही है। माना जा रहा है कि सोमवार को शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सांवत को सामने बैठाकर रिया से पूछताछ हो सकती है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

खबरों की माने तो NCB 48 घंटों के अंदर रिया की गिरफ्तारी कर सकती है। जी, हां रिया ने हाल ही में पूछताछ के दौरान ये कबूल किया है कि उनका ड्रग माफियों के साथ रिश्ता है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि ड्रग पैंडलर बासित परिहार का उनके घर आना जाना था। हालांकि इस दौरान रिया ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी खुद ड्रग नहीं लिया जो भी ड्रग खरीदा जाता था वो सुशांत के लिए ही होता था।

PunjabKesari

लेकिन आपको बता दें कि शोविक ने अपनी पूछताछ में ये कहा था कि सुशांत, रिया और वो एक-साथ बैठकर ड्रग का सेवन करते थे। इन सब के बाद ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि आने वाले 48 घंटों में रिया की गिरफ्तारी हो ही जाएगी। 

PunjabKesari

रिया ने लिए 18 "ए लिस्टर्स" के नाम

एनसीबी से पूछताछ के दूसरे दिन रिया ने खुलासा किया है कि बाॅलीवुड के 18 "ए लिस्टर्स" स्टार्स के ड्रग डीलिंग में कही ना कहीं शामिल हैं। रिया ने उन 18 लोगों के नाम भी एनसीबी को दिए हैं। इससे पहले रिया के भाई शौविक ने 14 लोगों के नाम टीम को बताए थे। ऐसे में ये देखना होगा कि क्या रिया की गिरफ्तारी के बाद इन  "ए लिस्टर्स" स्टार्स पर एनसीबी का शिकंजा कसता है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News