भाई शोविक से मिलते ही बिलख-बिलख कर रोने लगीं रिया, दोनों ने पोंछे एक-दूसरे के आंसू

9/7/2020 12:35:47 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ) ने अपनी जांच में कई लोगों से पूछताछ कर हिरासत में लिया है। शुक्रवार और शनिवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, स्टाफ मैंबर दीपेश सांवत को हिरासत में लिया।वहीं रविवार को केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे पूछताछ की।

सोमवार को एक बार फिर रिया अपना बयान दर्ज करवाने के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंची। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रिया ने एनसीबी के सामने एक डिमांड रख दी है। एनसीबी के दफ्तर पहुंची रिया की पहली डिमांड ये है कि वह अपने भाई शौविक से मिलना चाहती हैं।

एनसीबी ने भी रिया की इस डिमांड को पूरा कर दिया है। वहीं एक-दूसरे से मिलने के बाद दोनों रोने लगे। भाई शोविक को देख रिया ने गले लगा लिया। खबरें हैं कि दोनों ने 1 मिनट तक एक-दूसरे को गले लगाए रखा।  इसके अलावा रिया अपने साथ एक ब्लैक कलर का बैग भी लेकर आई हैं। शायद बैग में केस से जुड़े कुछ कागज हों।

बता दें कि रविवार को हुई पूछताछ में रिया ने कई खुलासे किए थे। रिया ने बताया कि सैमुअल मिरांडा 17 मार्च को जब जैद से ड्रग्स लेने गया था तब इसकी जानकारी उन्हें थी। उन्होंने कहा कि ड्रग्स पेडलर जैद से मिरांडा को मिलवाने के लिए शोविक के साथ​ वो खुद कॉर्डिनेशन कर रही थीं।

रिया ने बताया है कि वो अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थीं। रिया ने एनसीबी के सामने 15 मार्च को शोविक के साथ ड्रग्स चैट की बात भी स्वीकार की है। रिया ने कहा मुझे पता था कि शोविक, सुशांत के लिए ड्रग पेडलर बाशित से ड्रग्स खरीदा करता था। बाशित से शोविक की अच्छी दोस्ती थी और वह हमारे घर भी आया करता था।

Smita Sharma