रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सुशांत के सुसाइड के बाद पहली बार घर से बाहर निकली रेहा, शिबानी के साथ पहुंची इस ए

6/29/2020 9:38:06 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी  रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती  से पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी। पुलिस ने कई घंटो तक एक्ट्रेस से पूछताछ कर कई सवाल पूछे थे। अब उस पूछताछ के बाद पहली बार रेहा अपने घर से निकली हैं।

उन्हें रविवार को बांद्रा में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और दोस्त शिबानी दांडेकर के साथ अपने करीबी दोस्त डिनो मोरिया से मिलने के लिए उनके घर पर पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें रेहा व्हाइट प्लाजो सूट में दिखीं।  उन्होंने एक सिंपल सा बैग भी लिया हुआ था।इस दौरान शिबानी दांडेकर काफी जल्दी में दिखीं। 


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रेहा चक्रवर्ती काफी सदमें में हैं।  सुशांत और रिया एक दूसरे को काफी दिनों से डेट कर रहे थे।पु लिस पूछताछ के दौरान रिया ने बताया था कि वह और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पेंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे।

इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया हुआ था। हालांकि सुशांत के सुसाइड से कुछ दिन पहले ही रेहा ने घर छोड़ दिया था। 
सुशांत ने 14 जून को फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड किया था।

पुलिस इस सुसाइड मामले की जांच कर रही है। पुलिस अभी तक सुशांत से जुड़े कुल 27 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। रेहा के अलावासुशांत के बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।

Smita Sharma