रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सुशांत के सुसाइड के बाद पहली बार घर से बाहर निकली रेहा, शिबानी के साथ पहुंची इस ए

6/29/2020 9:38:06 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी  रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती  से पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी। पुलिस ने कई घंटो तक एक्ट्रेस से पूछताछ कर कई सवाल पूछे थे। अब उस पूछताछ के बाद पहली बार रेहा अपने घर से निकली हैं।

PunjabKesari

उन्हें रविवार को बांद्रा में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और दोस्त शिबानी दांडेकर के साथ अपने करीबी दोस्त डिनो मोरिया से मिलने के लिए उनके घर पर पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें रेहा व्हाइट प्लाजो सूट में दिखीं।  उन्होंने एक सिंपल सा बैग भी लिया हुआ था।इस दौरान शिबानी दांडेकर काफी जल्दी में दिखीं। 

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रेहा चक्रवर्ती काफी सदमें में हैं।  सुशांत और रिया एक दूसरे को काफी दिनों से डेट कर रहे थे।पु लिस पूछताछ के दौरान रिया ने बताया था कि वह और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पेंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे।

PunjabKesari

इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया हुआ था। हालांकि सुशांत के सुसाइड से कुछ दिन पहले ही रेहा ने घर छोड़ दिया था। 
सुशांत ने 14 जून को फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड किया था।

PunjabKesari

पुलिस इस सुसाइड मामले की जांच कर रही है। पुलिस अभी तक सुशांत से जुड़े कुल 27 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। रेहा के अलावासुशांत के बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News