NCB के सामने रिया ने खोली जुबान-''केदारनाथ'' के सेट पर लगी थी सुशांत को नशे की लत, टाइप करवाते थे ड्रग मेसेज

9/8/2020 12:15:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक दो बार रिया को ऑफिस बुलाकर पूछताछ कर चुका है। हालांकि आज मंगलवार को तीसरी बार पूछताछ के लिए रिया एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी है।


बीते सोमवार रिया से एनसीबी ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी। रिपोर्ट्स की माने तो रिया ने NCB की पूछताछ के दौरान बताया कि सुशांत को 2016 से नशे की लत थी। फिल्म 'केदारनाथ' के सेट्स पर सुशांत ड्रग लेते थे। 'केदारनाथ' फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी थी।

एक न्यूज के मुताबित, रिया ने दावे के साथ कहा कि सुशांत के कई को-स्टार्स भी शूट के दौरान ड्रग्स लेते थे। सुशांत उनसे बोलकर वॉट्सऐप मेसेज टाइप करवाते थे और वो चाहते थे कि ड्रग्स की डिलिवरी उनका स्टाफ ही करे। ये बात किसी को नहीं पता थी कि एक्टर ड्रग्स खरीदते थे।


बता दें रिया चक्रवर्ती ड्रग चैट मामले में ड्रग्स के लेने देन को लेकर बुरी तरह आरोपों से घिरी हुईं हैं। उन पर लगातार गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। अभी तक एनसीबी ड्रग मामले में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी हो चुकी है। उन पर ड्रग्स लेने और ड्रग्स रैकेट से कनेक्शन का आरोप है।

 

 

suman prajapati