रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी का डर ! ED के सामने नहीं पेश होगी एक्ट्रेस,SC की सुनवाई होने तक मांगी मो

8/7/2020 11:24:03 AM

मुंबई: दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई और ईडी के पास पहुंचा गया है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच हुए विवाद को देखने को बाद ये मामला सीबीआई को दिया गया। गुरुवार को ही सीबीआई ने सुशांत केस में  रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की। इसके साथ ही खबर आई थी कि ईडी 7 अगस्त यानि आज सुशांत केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी लेकिन अब इस पूछताछ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबरें हैं कि रिया चक्रवर्ती ED के सामने पेश नहीं होंगी। रिया ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का हवाला देकर अपील की है कि तब तक के लिए उनके बयान को रिकॉर्ड ना किया जाए। रिया को ईडी का समन व्हाट्सएप पर मिला था, एक्ट्रेस ने इसका जवाब ईडी को मेल कर दिया है। वहीं रिया के इस फैसले को देखकर लग रहा है कि शायद उन्हें डर है कि ED के सामने आते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं खबर है कि अभी तक रिया ने एजेंसी द्वारा भेजी गई मेल का जवाब नहीं दिया है। रिया का फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर को भी एजेंसी ने समन भेजा है। उन्हें शनिवार को ईडी के सामने पेश होना है। 

सीबीआई की दिल्ली टीम जल्द ही मुंबई आएगी। जहां सीबीआई की मुंबई यूनिट लॉजिस्टिकल सपोर्ट मुहैया कराएगी।  एडिशनल SP अनिल यादव को इस मामले की जांच के लिए इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर बनाया गया है।
 

Smita Sharma