ED से हुई पूछताछ के बाद रिया ने शुरु किया इमोशनल खेल, इमेज बनाने के लिए शेयर की सुशांत से जुड़ी ये तस्वीरें

8/8/2020 12:18:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की। लगभग साढ़े 8 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं। इसके साथ ही उन्होंने  ईडी दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जामों को तो नकारा ही साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं।

 

वहीं अब रिया ने अपनी मुसीबतों को बढ़ता देख अपने आप को मासूम दिखाने के लिए कई चीजें करना शुरु कर दिया है। हाल ही में रिया ने एक डायरी की पोस्ट शेयर की है। इस डायरी के पेज पर सुशांत की हैंडराइटिंग में कुछ लिखा है।

इस नोट को देखकर ऐसा लग रहा है कि सुशांत को कोई प्राॅबल्म नहीं थी। इस पोस्ट में सुशांत ने लिखा है मैं अपनी जिंदगी से बहुत खुश हूं। मैं अपनी जिंदगी में प्यार के लिए काफी ग्रेटफुल हूं। इस नोट में , 'Lillu', 'Bebu', 'Sir', Maam', 'Fudge' जैसे कई लोगों के नाम लिखे गए हैं। इस पोस्ट में Lillu' शोविक चक्रवर्ती के लिए और 'Bebu' रिया के लिए लिखा गया है। इसके अलावा रिया ने एक और पोस्ट की है।

इस पोस्ट में रिया हाथ में सुशांत  की ब्लैक कलर की बोतल थामें दिख रही हैं। इस पर #chhichhore लिखा है। रिया द्वारा शेयर की ये तस्वीरें एक बार फिर कई तरह के सवाल खड़े कर रही हैं। 

बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था।  उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं।

Smita Sharma