संजय दत्त की एक्स वाइफ पर टूटा दुखों का पहाड़, लिएंडर पेस का पासपोर्ट खोलेगा रिश्ते का सच

10/4/2017 9:10:25 AM

मुंबई: बॉलीलुड एक्टर संजय दत्त की पूर्व पत्नी यानि रिया पिल्लई का उनके लिव-इन पार्टनर टेनिस स्टार लिएंडर पेस के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में रिया ने कोर्ट में लिएंडर के पासपोर्ट की जांच की मांग के लिए याचिका दायर की है। रिया का मानना है कि लिएंडर का पासपोर्ट यह बताने के लिए काफी है कि वह उनकी पत्नी हैं।


घरलू हिंसा केस की सुनवाई कर रही कोर्ट को रिया ने कहा कि पेस के पासपोर्ट की जांच हो। उनके पासपोर्ट में पत्नी के नाम वाले कॉलम में मेरा नाम मौजूद है। रिया ने कहा, लिएंडर का पुराना पासपोर्ट जो 19 फरवरी 2008 को जारी किया गया था। उसमें मेरा नाम है। उस पासपोर्ट की अवधि 18 फरवरी 2018 में समाप्त होने वाली थी लेकिन लिएंडर ने 2014 में जब वो अमरीका में थे, यह कहकर नया पासपोर्ट बनवाया कि उन्होंने अपना पुराना पासपोर्ट खो दिया है। जिसके बाद पेस ने जानबूझकर पासपोर्ट से मेरा नाम हटवाया। 


बता दें कि संजय दत्त से तलाक के बाद मॉडल रिया पिल्लई साल 2005 से पेस के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों 8 साल तक साथ-साथ अमेरिका में लिव-इन पार्टनर थे। दोनों की एक बेटी भी है। साल 2014 में रिया ने लिएंडर पेस और उनके पिता पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। लेकिन साल 2013 में दोनों के बीच कुछ झगड़ा हुआ और मामला कोर्ट तक पहुंच गया। जब इस मामले में उनके सेटलमेंट की बात रखी गई, तो पेस ने कोर्ट में यहां तक कह दिया था कि रिया से उनकी शादी कभी हुई ही नहीं थी और वह उनकी पत्नी नहीं हैं।