सुशांत केस में ड्रग्स के आरोपों पर बोलीं रिया ''मैं भी करना चाहती हूं सुसाइड, बंदूक लाओ और उड़ा दो मेरी फैमिली को''

8/28/2020 12:55:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपों की मार झेल रही रिया चक्रवर्ती ने बीते गुरूवार मीडिया को एक इंटरव्यू में अपनी सफाई पेश की। इस दौरान रिया ने सुशांत के सुसाइड, ड्रग्स कनेक्शन, सुशांत के परिवार संग रिश्ते, सीबीआई जांच, अंकिता लोखंडे, नेपोटिज्म जैसे तमाम मुद्दों पर भी खुलकर बात की। 


इंटरव्यू में रिया ने कहा कि उन्हें से लगता है कि वे सुसाइड कर ले। सुशांत की मौत के बाद पिछले कुछ महीनों से उनके मन में सुसाइड करने के ख्याल आते रहे।
ड्रग्स कनेक्शन ने ऊपर रिया ने कहा कि अब यही बचा था मेरे ऊपर थोपने के लिए। लड़की को इतना क्रूसिफाई कर देना चाहिए। मैं तो कहती हूं एक बंदूक ले आओ, मेरी फैमिली लाइन से खड़ी हो जाएगी और गोली मारकर उड़ा दो हमें। नहीं तो हम ही सुसाइड कर लेते हैं फिर कौन जिम्मेदार होगा। एक्ट्रेस ने कहा कि में ऐसे आरोपों को नकारती हूं, ये बेबुनियाद है। मैं ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हूं। 


रिया ने आगे कहा कि शायद मुझे या मेरे पूरे परिवार को सुसाइड कर लेना चाहिए या फिर हमें कोई गोली मार दे। हम मिडिल क्लास के लोग है, अगर इज्जत नहीं तो कुछ भी नहीं है। ऐसे घुट-घुटकर जीने से तो अच्छा है। कल मेरे ऊपर मर्डर का आरोप लगाया जा रहा था, आज में ड्रग डीलर हूं और कल कुछ और कहेंगे। ये सब गलत है और बेबुनियाद है। 


अपनी चुप्पी पर रिया ने कहा कि मैने इसीलिए अब तक बात नहीं की कि अपनी बात कहने का क्या मतलब जब लोग अपनी मनगढंत कहानियां बना रहे हैं। लोगों ने तो सुननी ही अपने मन की है। साथ ही रिया ने अंकिता लोखंडे को भी निशाने में लिया और कहा कि उन्हें आपसे सहानूभुति नहीं होगी कि मुझे कितना दर्द हुआ होगा। आप जो मन में आता है कहे जा रही हैं। आपने 4 साल तक बात नहीं की और मैं ये सब अकेली कहां तक झेलूं।

 


  

 
 

suman prajapati