रिया ने शुरू किया अपना बचाव, वायरल की सुशांत संग अपनी चैट, इनमें बहन से नाराज दिखा एक्टर

8/9/2020 8:34:26 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में आए दिन नए- नए खुलासे हो रहे हैं। जब से मामले को लेकर सुशांत के परिवार ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं। तब से इस केस के हर पहलू से पर्दा उठ रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के वकील ने एक्ट्रेस और सुशांत की व्हॉट्सएप चैट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari

इस चैट में दोनों सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर बातें कर रहे हैं। व्हॉट्सएप चैट में पहले तो दोनों बेहद ही आराम से बात करते हैं। इसके बाद सुशांत एक के बाद एक अपनी बहन को लेकर कई बातें रिया को बताते हैं।

PunjabKesari

सुशांत पहले रिया को मैसेज करते हैं और उसमें लिखते है, 'तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर (रिया के पिता) बहुत सही हैं। शोविक सहानुभूति से भरा हुआ है और तुम भी जो कि मेरी हो, इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक जरूरी कारण हो। तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी। चीयर्स मेरी दोस्त, मेरी रॉकस्टार बनने के लिए।' अगले मैसेज में सुशांत लिखते हैं, 'तुम प्लीज मुस्कुराती रहो, तुम इसमें बहुत अच्छी लगती हो। मैं अब सोने की कोशिश करता हूं। काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए। कितना अच्छा होगा ना? टाटा...'

PunjabKesari

सुशांत के इस मैसेज का जवाब देते हुए रिया लिखती है- 'हाहा...सो जाओ मेरे प्यारे लड़के...फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी और उम्मीद है तुम चांद पर लैंड करोगे...सो जाओ स्वीट बाबा बॉय'। इसके बाद रिया एक बार फिर से रात को 8 बजे के आसपास मैसेज कर उनका हाल चाल लेती हैं। इसके जवाब में सुशांत की तरफ से मैसेज आता है, 'अच्छा नहीं है...मेरी बहन अब सिड भाई को विक्टिम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वहीं बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फिजिकली पनिशमेंट उन्हें दी। ये बहुत निराशाजनक बात है।' इस पर रिया  सुशांत से कहती हैं कि वो उन्हें मीटिंग के बाद कॉल करें। फिर सुशांत एक मैसेज रिया को भेजते हैं जिसमें उन्होंने बहन प्रियंका के लिए लिखा है।

PunjabKesari

 

सुशांत इसमें लिखते है- 'तुम करो इसे, इस गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्टिम कार्ड का गेम खेलकर उसे कवरअप करने की कोशिश कर रही हो। तो मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां है और भगवान हैं, जिन्होंने मुझे सिखाया और तुमने उस सीख के मुताबिक एक अपराध किया है। अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करें क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूंगा जो अब तक किया है। मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा। भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि किसका काम सही है।' ये मैसेज शायद सुशांत ने अपनी बहन को भेजा था जो उन्होंने रिया को दिखाया। अपने अगला मैसेज जो सुशांत ने लिखा था वो सिड के लिए था। इसमें सुशांत लिखते हैं-'उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्टिम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋषिकेश बस में क्या किया था।

PunjabKesari

तब तो हम दोनों बार-बार शर्मिंदा होंगे, अगर हम बहन के नजरिए से देखें तो। मैं महिलाओं की इज्जत करता हूं पर उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं। क्या तुम्हें लगता है कि बहस करने वाली मेरी कोई भी बात एक परेशानी है और उनका काम सही है। भाई मैं सभी रिश्ते छोड़ दूंगा और दुनिया में पॉजिटिव बदलाव लाने के लिए जो कर रहा हूं उसमें ही लग जाऊंगा।

PunjabKesari

तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता हो। मैं समझ लूंगा।'खैर ये चैट्स कितनी सही हैं और कितनी गलत ये हम नहीं कह सकते। यदि ये चैट्स सही हैं तो सुशांत अपनी बहन से वाकई बहुत नाराज थे। इन चैट्स के मुताबिक सुशांत की बहन प्रियंका ने सिद्धार्थ पिठानी पर हाथ उठाया था और सुशांत इस बात का विरोध कर रहे थे। वहीं रिया चक्रवर्ती इसमें सुशांत का साथ दे रही थीं।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले यह बात सामने आ चुकी है कि रिया और उनकी बहन प्रियंका के बीच काफी दिनों बातचीत बंद रही थी। सुशांत की फैमिली के वकील ने बताया था कि रिया की सुशांत से नई-नई मिली थीं और उनके घर जा पहुंची थीं।

PunjabKesari

उस वक्त सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति वहां आए थे। रिया लेट नाइट वाइन लेकर आईं और सबने ड्रिंक किया। इसके बाद रिया वहीं रुक गईं। बाद में रिया ने सुशांत की बहन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था। इसके बाद सुशांत और उनकी बहन के बीच बातचीत बंद रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News