3 जांच एजेंसियां 1 महिला के पीछे पड़ी है बस इसलिए क्योंकि वह ड्रग्स एडिक्ट से प्यार करती थी: सतीश मा

9/8/2020 4:55:53 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद रिया को मैडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। यहां उनका कोविड टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद बाकी प्रक्रिया होगी।

PunjabKesari

इसी बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे का एक बयान सामने आया है। इस बयान में उन्होंने कहा-"तीन जांच एजेंसियां एक महिला के पीछे पड़ी है बस इसलिए क्योंकि वह महिला एक ड्रग्स एडिक्ट से प्यार करती थी। सुशांत ने मानसिक स्थिति की वजह से खुदकुशी की।"

PunjabKesari


पूछताछ में कबूली ड्रग लेने की बात

बता दें कि जहां 2 दिन से रिया ब्यूरो के सामने इसी बात पर अड़ी है कि उसने ड्रग का सेवन नहीं किया। वहीं आज की पूछताछ में रिया ने माना है कि उसने भी ड्रग लिया था। सूत्रों की मानें तो रिया ने कहा है कि उसने भी ड्रग का इस्तेमाल किया था, लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें मजबूर किया था। इसके अलावा उन्होंने कहा शायद उन्होंने गांजे का जॉइंट लिया हो।

PunjabKesari

साथ ही रिया को पता चला है कि पिछले दो सालों में रिया ने कई पार्टियां की थी तो हो सकता है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया हो। इसके अलावा रिया ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम दिए है जो ड्रग रैकेट में शामिल हैं। खबरें हैं कि एनसीबी 10 दिन के अंदर इन स्टार्स समन भेज सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News