सोनम से ज्यादा स्टाइलिश हैं उनकी छोटी बहन, रेस्टोरेंट के बाहर दिखा कूल अंदाज

8/18/2019 6:31:18 PM

मुंबई: एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर अपने लुक और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, उनकी छोटी बेटी रिया कपूर भी बहन सोनम की तरह फैशनेबल हैं लेकिन रिया लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। 

हाल ही में रिया को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक टीशर्ट के साथ लोअर पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट और मरून पर्स को हाथ में कैरी किया था।

गाड़ी से उतरते ही रिया ने स्वैग अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। कैजुअल लुक के साथ खुले बाल, मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को परफैक्ट और कम्पलीट कर रहे हैं।

रेस्टोरेंट के बाहर रिया ने कूल अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। सोनम की छोटी बहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि रिया सोनम कपूर की रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की को-प्रोड्यूसर थीं। रिया एक स्टाइलिस्ट हैं वह अपने पिता अनिल और बहन सोनम को आयशा व प्लेयर जैसी फिल्मों में स्टाइलिश लुक देने के लिए जानी जाती हैं। कपूर बहनों ने कपड़े की एक बहुत स्टाइलिश और क्लासिक ब्रांड बनाया है।

अनिल कपूर की दोनों बेटियां एक ऐसा ब्रांड लाने का प्लान कर रही हैं जिसके कपड़े सभी पहन सकें। एक तरफ तो अनिर के सभी बच्चे हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं तो वहीं उनकी छोटी बेटी रिया कैमरे से हमेशा खूद को दूर ही रखती हैं।

फैशन सेंस के साथ-साथ रिया शादी की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि रिया जल्द ही बाॅयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी रचाने वाली हैं। 

 

Neha