Celebration:करण बूलानी संग रिया कपूर का लिपलाॅक,राजस्थान में अनिल की लाडली ने यूं मनाया पति का बर्थडे

10/6/2021 2:16:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी और डायरेक्टर रिया कपूर इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रिया कपूर ने हाल ही पति करण बूलानीका 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर रिया ने करण को राजस्थान में खास पार्टी दी।  रिया ने करण के बर्थडे पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये कपल रोमांटिक होता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

तस्वीर में आप देख सकते हैं करण ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है। तो वहीं रिया क्रीम कलर की डीप नेक ड्रेस में कहर ढाह रही हैं। तस्वीरें में दोनों कैंडल लाइड डिनर करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में रिया करण संग लिपलाॅक कर रही हैं। वहीं एक तस्वीर में करण जहां केक काट रहे हैं। वहीं रिया उनके माथे को चूम रही हैं। दोनों की इस रोमांटिक शाम को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

तस्वीरों के शेयर करते हुए रिया कपूर ने बेहद प्यार भरा मैसेज भी लिखा-बर्थडे की शुभकामनाएं हर चीज में मेरे पार्टनर को।

PunjabKesari

आपके साथ हर साल अधिक जादुई और पूरा करने वाला होता है। ऐसा कोई नहीं है जिसके साथ मैं बड़ा हो जाऊं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।

PunjabKesari

रिया कपूर ने इसी महीने 14 अगस्त को बाॅयफ्रेंड करण बुलानी सगं शादी रचाई थी। कपल ने बेहद ही सिंपल अंदाज से अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लिए थे। इस शादी में सिर्फ घर के लोग शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News