AIRPORT DIARIES: अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया का कूल अंदाज, गौहर का भी दिखा नो मेकअप लुक

10/21/2019 4:22:58 PM

मुंबई: बी-टाउन हसीना अपने एयरपोर्ट लुक्स पर खास ध्यान देती हैं। सोनम के आहूजा से लेकर दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान से लेकर जैकलीन फर्नांडिस तक बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट अपीयरेंस से सबका दिल जीत लेती हैं। इन हसीनाओं का एयरपोर्ट लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंम्फ्रटेबल भी होता है। हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान और एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर को एयरपोर्ट पर देखा गया। आइए डालते हैं इन हसीनाओं के लुक्स पर एक नजर....

PunjabKesari

रिया कपूर

एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर भी बहन सोनम की तरह फैशनेबल हैं लेकिन रिया लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। हाल ही में रिया को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह ग्रे स्वेट टी-शर्ट के साथ ब्लैक लोअर पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट और मरून पर्स को हाथ में कैरी किया था। एयरपोर्ट पर रिया ने स्वैग अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। कैजुअल लुक के साथ खुले बाल, मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को परफैक्ट और कम्पलीट कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर रिया ने कूल अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। सोनम की छोटी बहन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

फैशन सेंस के साथ-साथ रिया शादी की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि रिया जल्द ही बाॅयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी रचाने वाली हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो रिया ने सोनम कपूर की रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की को-प्रोड्यूसर थीं। रिया एक स्टाइलिस्ट हैं वह अपने पिता अनिल और बहन सोनम को आयशा व प्लेयर जैसी फिल्मों में स्टाइलिश लुक देने के लिए जानी जाती हैं। कपूर बहनों ने कपड़े की एक बहुत स्टाइलिश और क्लासिक ब्रांड बनाया है।

PunjabKesari

गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। चाहे मौका किसी पार्टी का हो या एयरपोर्ट पर गौहर अपने फैशन सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में गौहर की एयरपोर्ट की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में गौहर ब्लू आउटफिट में कूल दिखीं। बिना मेकअप भी गौहर खूबसूरत दिखीं। हर बार की तरह उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए।

PunjabKesari

काम की बात करें तो गौहर ने फिल्म रॉकेट सिंह से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद वह कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। 'इश्कजादे' और 'वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई' में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। इनके अलावा वो 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बेगम जान' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


Smita Sharma


Related News