रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी, सुशांत की बहन ने हाथ जोड़ की दुआ, बोलीं-'अपराधी गुनाह कुबूल कर

9/6/2020 4:02:38 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में आज NCB ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती सेपूछताछ कर रही है। सुबह 10:30 बजे NCB ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था।रिया से एनसीबी ने पहले राउंड की पूछताछ पूरी कर ली है।

इसमें रिया से उनकी मेडिकल हिस्ट्री, उन्होंने किन डॉक्टरों से कन्सल्ट किया और उन्होंने क्या दवाएं लीं, इस बारे में सवाल पूछे गए हैं। अब उनसे दूसरे राउंड की पूछताछ शुरू हो चुकी है।  इस राउंड में ड्रग्स को लेकर पूछताछ होगी। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति दुआ कर रही हैं कि गुनहगार अपना अपराध कुबूल कर ले।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टा पर हाथ जोड़ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'दुआ करें कि भगवान सभी को सही दिमाग दें, गुनहगार अपना अपराध कुबूल करे।'

इससे पहले शौविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी श्वेता ने एनसीबी के इस कदम की सराहना की। शौविक की गिरफ्तारी की खबर श्वेता ने अपने ट्विटर से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- भगवान का शुक्र है, हम सभी का सच की दिशा में ऐसे ही मार्गदर्शन करते रहें।'


बता दें कि आज सुबह एनसीबी रिया को समन देने के लिए पहुंची थी। NCB के संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था-'रिया को समन दिया गया है। वह अपने घर पर थी।' रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को आज पूछताछ के बाद हिरासत में भी लिया जा सकता है। 


 

Smita Sharma