जांंच के दौरान रिया ने की हैरेसमेंट की शिकायत, CBI अधिकारी बोले- ऐसा होता तो पटना बुलाते

8/30/2020 4:11:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  सीबीआई रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे रिया से पूछताछ की थी। वहीं शुक्रवार को जांच के पहले ही दिन रिया ने टीम के सामने शिकायत भी रखी कि उनका हैरेसमेंट किया जा रहा है।

सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने शिकायत की थी कि उनका हैरेसमेंट हो रहा है। इस दौरान एक अधिकारी ने जवाब दिया कि अगर हमें हैरास ही करना होता तो हम आपको पटना बुला सकते थे लेकिन हमें पता है कि वहां आप सुरक्षित नहीं होंगी और इसी वजह से हम यहां पर आपसे पूछताछ कर रहे हैं।

वहीं रिया की शिकायत के बाद सीबीआई ने मुंबई पुलिस से रिया को सुरक्षा देने की भी सिफारिश की है, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गई है।

बता दें कि शनिवार को CBI ने रिया से उनकी ड्रग्स को लेकर हुई चैट पर सवाल किए हैं।  रिया के कुछ मैसेज चैट से यह बात सामने आई है कि वह कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने वाले लोगों के संपर्क में थीं और उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स देने के लिए उनसे संपर्क रखा। इसके साथ ही खबरें हैं कि इस केस के मुख्य आरोपियों और गवाहों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो सकता है। इन आरोपियों में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सैमुअल मिरांडा।

Smita Sharma