NCB को रिया ने दिया बयान ''टॉप फिल्ममेकर ने लगवाई थी सुशांत को नशे की लत, पार्टीज में ले जाकर देते थे ड्रग्स''

9/13/2020 2:01:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने के बाद भायखला की जेन में सजा काट रही हैं। उन्हें 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। ड्रग चैट लीक होने के बाद एनसीबी की टीम ने रिया से लगातार तीन दिन तक लंबी पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्यूरो को कई बड़े खुलासे किए। रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग लेने वाले 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम के खुलासे किए। साथ ही उन्होंने सुशांत का ड्रग से कनेक्शन किस तरह हुआ इसके ऊपर भी एनसीबी के सामने जुबान खोली।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने दावा किया है कि एक टॉप फिल्ममेकर ने सुशांत को ड्रग की लत लगवाई थी। वह सुशांत को पार्टीज में ले जाते थे जहां वह कोकीन, LSD और गांजा लेते और इस्तेमाल कर सकते थे। 

PunjabKesari


रिया ने अपने बयानों में ये भी बताया कि इंडस्ट्री में किस हद तक ड्रग चलता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एनसीबी को 25 स्टार्स के साथ दो 'पावरफुल और फेमस' मेल ऐक्टर्स के नाम भी लिए हैं, जिन्होंने सुशांत को बैन ड्रग्स दी थी। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत का लोनावाला फार्महाउस बॉलीवुड फ्रेंड्स की ड्रग पार्टीज के लिए ही बना था। हालांकि रिया का कहना है कि वो इन पार्टियों में कभी शामिल नहीं हुई और वहां कुछ एक्ट्रेस वहां मौजूद लोगों को अवैध नशा देते थे।

PunjabKesari


बता दें रिया ने जो एनसीबी के सामने ड्रग लेने वाले 25 स्टार्स के नाम लिए है, उनमें से पांच के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा, मुकेश छाबड़ा और रोहिणी अय्यर के शामिल हैं।
वहीं बीते शनिवार एनसीबी ने गोवा और मुंबई में ड्रग पेडलरों के ठिकाने पर छापामारी की थी और इस दौरान ब्यूरो ने करमजीत (केजी) को गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News