रिया ने शिबानी दांडेकर को बताया दुनिया की सबसे स्पेशल गर्ल, बोलीं- इनके जैसी दोस्त पाने के लिए हर किसी को दुआ करनी चाहिए

8/27/2021 3:55:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस ख़ास मौके पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच उनकी बेस्टफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें खास अंदाज में बधाई दी। 

PunjabKesari

 

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिबानी के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। इस दौरान दोनों का बेहद सिंपल और परफेक्ट अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘सीधी तरफ जो महिला है उसके पास वो सबकुछ है जो उल्टी तरफ खड़ी महिला हमेशा चाहती है, प्यार, दया और बहादुरी। तुम्हारे जन्मदिन पर मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि ‘शिबानी जैसी दोस्त पाने की दुआ हर किसी को अपनी जिंदगी में करनी चाहिए’। दुनिया की सबसे स्पेशल लड़की को जन्मदिन मुबारक...मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं’। 


बता दें कि शिबानी दांडेकर रिया चक्रवर्ती की बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों हर खुशी और गम के मौके पर एक दूसरे के लिए खड़ी नजर आती है। जब सुशांत केस के बाद ड्रग्स मामले में रिया को जेल हुई थी तो हर किसी ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की, लेकिन शिबानी ने उनका खुलकर सपोर्ट किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News