बर्थडे पर दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे बच्चे के लिए मदद मांग ट्रोल हुईं रिया, यूजर्स बोले ''तेरे कहने पर कोई डोनेट नहीं करेगा''

7/1/2021 1:27:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का आज बर्थडे है। 1 जुलाई को रिया अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ये पोस्ट अपने लिए नहीं, बल्कि एक गरीब बच्चे के लिए की है, जो एक दुर्लभ अनुवांशिक बीमारी से जूझ रही है। अपने पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने उस बच्चे की हेल्प के लिए लोगों को आगे आने को कहा है।


रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही है- इस बच्चे के लिए एक खास दवाई चाहिए जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है। मैं जानती हूं कि ये रकम बहुत बड़ी है, लेकिन अगर हम मिलकर डोनेट करे तो शायद जानिश की जान बच सकती है। वीडियो शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा- प्लीज हेल्प जानिश. 1 साल के जानिश को SMA Type-1, एक रेयर जेनेटिक बीमारी है। इस बीमारी में 2 साल का होने तक बच्चे की जान चली जाती है। इससे बचने का उपाय Zolgensma नामक दवाई है, जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है।


View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

बच्चे के लिए यूं मदद मांगना कुछ लोगों को गवारा नहीं हुआ और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- तुम करो उसकी मदद तुम्हारे पास बहुत पैसा है। एक शख्स ने कहा- तेरे कहने पर कोई डोनेट नहीं करेगा। कई लोगों ने तो आरोप लगाया कि बच्ची का सपोर्ट लेकर रिया अच्छा बनना चाह रही हैं। रिया की ये स्ट्रैटिजी अब काफी पुरानी हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News