''चेहरे'' से वापसी करेंगी रिया चक्रवर्ती, रूमी जाफरी बोले-''वह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट, वक्त के साथ सारे जख्म भर जाएंगे''

1/6/2021 3:51:52 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड और और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठने लगे थे। उन पर सुशांत की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार होने के आरोप लगाए गए। इसी केस में ड्रग्स के एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा। हालांकि लगभग 1 महीने जेल में रहने के बाद रिया को जमानत मिल गई।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि रिया के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा थी। लेकिन साल 2021 उनके लिए काफी अच्छा साबित होगा। रिया जल्दी ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। साल 2021 में रिया की फिल्म 'चेहरे' रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी कर रहे हैं।

हाल ही में  रूमी जाफरी ने रिया से मुलाकात की। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रिया से हुई मुलाकात को लेकर खुलकर बात की। जाफरी ने बताया कि रिया अब अपने बुरे दौर को पीछे छोड़ चुकी हैं और धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैंं। एक वेबसाइट को दिए दिए इंटरव्यू में रूमी जाफरी ने कहा-'हर कोई आपके आसपास आप से मजबूत होने की सलाह देता है लेकिन आप खुद ही जानते हैं कि यह कितना मुश्किल होता है। वक्त के साथ सारे जख्म भर जाते हैं और रिया भी ठीक हो जाएंगी। वह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं और वापसी करने को तैयार हो जाएंगी।'

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के बारे में सोशल मीडिया पर काफी बुरा-भला कहा गया था। हालांकि उस समय पर भी तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जैसे बहुत से स्टार्स रिया के सपोर्ट में सामने आए थे। खुद रूमी जाफरी ने कहा कि लोग भले ही कुछ भी सोचें लेकिन आखिरी फैसला न्यायपालिका को देना है। 

Smita Sharma