वायरल वीडियो में देखें जब मीडिया के सामने रिया ने नकारा था सुशांत संग रिश्ता और ढूंढ रही थीं नया पार्टनर

8/11/2020 4:34:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर्स  की खबरें साल 2019 में  ही आनी शुरु हो गई थी। दोनों को कई बार  मूवी और लंच डेट पर साथ देखा जाता था। हालांकि दोनों में से किसी ने उस वक्त रिलेशनशिप को मीडिया के सामने कबूल नहीं किया था। लेकिल सुशांत के निधन के बाद  रिया चक्रवती ने गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की तब उन्होंने खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया था।

इसी बीच रिया का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो है। इस वीडियो में वो खुद सिंगल बता रही हैं। ये वीडियो  साल 2019 के फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान का है। थ्रोबैक वीडियो में रिया चक्रवर्ती एक इवेंट में दिख रही हैं। इस दौरान जब एक रिपोर्ट उनसे  वैलेंटाइंस डे की तैयारियों को लेकर सवाल पूछता है तो रिया कहती है- 'मेरी तरफ से तो वैलेंटाइंस डे के लिए बहुत प्लानिंग होती है पर कोई मिलता नहीं है यार।'रिया कैमरे की ओर देखते हुए कहती हैं कि 'मैं सिंगल हूं। कोई ढूंढो?' 

लॉकडाउन के शुरुआत में जब रिया से एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने सुशांत को केवल अच्छा दोस्त बताया था। रिया ने उस वक्त इंटरव्यू में कहा था- 'ना तो मैंने और ना ही सुशांत ने कभी इसे कबूल किया है, तो यह सही नहीं है। सुशांत और मैं अच्छे दोस्त हैं। मैं उसे पिछले 8 साल से जानती हूं। हम यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे थे। मैं अपनी लव लाइफ के बारे में पब्लिकली बोलती आईं हूं।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत को हत्या के लिए उकसाया। साथ ही पैसों की भी हेरा फेरी की।

फिलहाल सीबीआई मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही ईडी भी रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है। ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के ऑफिसर्स उनसे दो बार पूछताछ कर चुके हैं और इस दौरान उनके खिलाफ कई बातें भी खुलकर सामने आ चुकी हैं। वहीं सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय को रिया के कुछ डिलीट हुए व्हाट्सएप मेसेज मिले हैं। ये मेसेज एजेंसी द्वारा लिए गए डंप डेटा से मिले हैं।  


 

View this post on Instagram

Rhea on Being Single🤨 Kya bologe inko ab?

A post shared by Filmygyan 18 (@filmygyan18) on

Smita Sharma