ED की पूछताछ में बोलीं रिया- ''नहीं लूटा सुशांत का पैसा'', एक्टर के जीजा पर लगाए कई गंभीर आरोप

8/8/2020 9:42:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में शुक्रवार का दिन काफी खास था। जहां एक तरफ सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस से जुड़े सबूत हासिल किए। वहीं इस केस की मुख्य आरोपित एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान रिया के ईडी  को सपोर्ट न करने की भी बात सामने आई। लगभग साढ़े 8 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं।

PunjabKesari

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि ईडी दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जामों को तो नकारा ही साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं। इस दौरान रिया ने अपने ऊपर लगे इल्जाम को नकारते हुए कहा कि मैंने जो भी खर्च किया है वो मेरे अपने पैसे हैं। मैंने सुशांत के पैसे ना लूटे और ना ही चुराए हैं। रिया ने कहा है कि अपने इन्वेस्टमेंट में उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल नहीं किया था। रिया ने यह भी कहा है कि मुंबई के सबअर्बन इलाके में फ्लैट खरीदने के लिए उन्होंने बैंक से लोन लिया था। उन्होंने खार (ईस्ट) में 85 लाख रुपए का फ्लैट खरीदा है जिसके लिए उन्होंने बैंक लोन लिया था।

Bollywood Tadka

इस फ्लैट को खरीदने में 25 लाख रुपए उन्होंने अपनी सेविंग्स के बताए हैं जो रिया के मुताबिक किश्तों में दिए गए थे। रिया ने इस बात से भी इंकार किया है कि उन्होंने अपने निजी खर्चों के लिए सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया। उन्होंने दावा किया है कि वह अपनी कमाई से ही अपना खर्च चला रही थीं। रिया ने बताया कि वह सुशांत की 2 फर्मों में से केवल एक की डायरेक्टर थीं। रिया का भाई शौविक 2 कंपनियों में डायरेक्टर था जिन पर ईडी की नजर है।

PunjabKesari

सुशांत के जीजा पर लगाए कई आरोप 

रिया के मुताबिक सुशांत का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है। रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमे के पैसों का दावा करना चाहता है। रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होंने अपने परिवार से दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया था।  

PunjabKesari

रिया ने इस केस को उनके खिलाफ साजिश बताते हुए एक ओर बड़ा दावा किया है। रिया ने कहा है कि सुशांत के जीजा इस सारी साजिश के पीछे हैं। एक्ट्रेस ने अपने बचाव में यह भी कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आती हैं, उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि रिया ने अपने 8 साल के फिल्मी करियर में 7 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं। 2018 के बाद से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं। 9 घंटे की पूछताछ के बाद रिया मीडिया के जवाब दिए बिना अपने भाई और पिता के साथ चुपचाप निकल गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News