ड्रग्स केस: एक बार फिर भाई शोविक संग NCB ऑफिस पहुंची रिया,जानें क्या है वजह

4/5/2021 12:21:06 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद जेल की हवा खा चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को हाल ही में एक बार फिर भाई शौविक संग  सोमवार को NCB दफ्तर पहुंची। दोनों रूटीन हाजिरी के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी के ऑफिस पहुंचे थे।

PunjabKesari

दरअसल, ड्रग केस में जमानत देते हुए अदालत ने दोनों के आघे  शर्त रखी थी कि उन्हें महीने के पहले सोमवार को NCB ऑफिस में उपस्थित होना होगा। यही वजह है कि दोनों को अप्रैल महीने के पहले सोमवार को NCB ऑफिस के बाहर देखा गया।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में रिया व्हाइट प्लाजो सूट में दिखीं। वहीं शोविक ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखे। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। 

PunjabKesari

बता दें कि रिया-शौविक को ड्रग मामले में अरेस्ट किया गया था। जहां रिया को एक महीने तक जेल में भी रहना पड़ा। वहीं शौविक को तीन महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

PunjabKesari

दोनों को 50-50 हजार रुपए का मुचलका भरना पड़ा था। जमानत देते हुए कोर्ट ने दोनों से कहा था कि उन्हें हर महीने के पहले सोमवार को हाजिरी लगाने NCB दफ्तर जाना होगा।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रिया जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा जैसे स्टार्स हैं। वैसे तो यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के खौफ को देखते हुए इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक नई डेट अनाउंस नहीं की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News