Spotted: श्री घंटेश्वर हनुमान मंदिर पहुंची रिया चक्रवर्ती, जरूरतमंद  महिला की मदद करती नजर आईं एक्ट्रेस

11/12/2021 3:35:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की जांच के बीच ड्रग्स मामले को लेकर विवादों में रह चुकी रिया चक्रवर्ती अपनी जिंदगी में काफी नॉर्मल हो गई हैं। अब फिर से वह पब्लिक अपीयरेंस देने लगी हैं और सोशल मीडिया पर भी नजर आने लगी हैं। इसी बीच हाल ही में रिया श्री घंटेश्वर हनुमान मंदिर पहुंची, जहां वो मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता रिया चक्रवर्ती चेहरे पर मास्क लगाकर नंगे पांव मंदिर पहुंची, जहां वो दोनों हाथ जोड़ हनुमान जी के दर्शन करती नजर आईं।


PunjabKesari

 

कई तस्वीरों में बूढ़ी जरूरतमंद महिला की मदद भी करती दिख रही है।
 

PunjabKesari

 

लुक की बात तो इस रिया पिंक कलर के प्लाजो कुर्ते में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने खुले बालों के साथ कंप्लीट किया हुआ है और कैमरे के सामने स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
 


गौरतलब है कि दो दिन पहले मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने रिया के बैंक अकाउंट्स को 'डिफ्रीज' करने का आदेश दिया है।

PunjabKesari


एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान एक्ट्रेस का बैंक खाता जब्त कर लिया था। रिया ने केस की सुनवाई कर रहे स्पेशल कोर्ट में उनके बैंक अकाउंट के इस्तेमाल करने और जांच के दौरान जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप लौटाए जाने की मांग की थी। उनकी मांग पर कोर्ट ने एक्ट्रेस के बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज और उनके लैपटॉप और मोबाइल फोन को लौटाने की याचिका को स्वीकार कर लिया है। साथ ही आदेश दिया है कि जब भी जरूरत होगी तो रिया को अपनी बैंक डीटेल्स शेयर करनी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News