सुशांत के निधन के बाद पहली बार भाई संग रिया चक्रवर्ती ने शेयर की हैप्पी सेल्फी, यूजर्स बोले- 'दो नशेड़ी एक फ्रेम में'

10/19/2021 11:02:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में आ गई थीं, जिसके बाद वो सोशल मीडिया और लाइम लाइट दोनों से ही दूर हो गई थीं। वहीं अब एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। वो अक्सर कई मौकों पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर नो अपनी सेल्फी को लेकर सुर्खियों में हैं। खास बात ये है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार भाई के साथ कोई तस्वीर शेयर की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


रिया चक्रवर्ती ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों भाई- बहन व्हाइट कलर के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। दोनों भाई- बहन धूप सेकते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा है, 'Resilience'.

PunjabKesari

 

रिया चक्रवर्ती के इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स दोनों भाई-बहन को इस तस्वीर के लिए काफी ट्रोल कर रहे हैं। कोई रिया को ड्रेंजर्स गर्ल बता रहा है तो कोई दोनों भाई बहन को नशेड़ी कह रहा है।

PunjabKesari

 


बता दें, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स केस को लेकर जेल काट चुके हैं। दोनों कम से कम एक महीने तक सलाखों के पीछे रहे थे। जेल से बाहर आने के बाद भी लोगों ने इन्हें काफी ट्रोल किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News