एक हज़ार धाराएं आंसूओं में बह गईं, लेकिन विश्वास बरकरार हैः रिया चक्रवर्ती

4/11/2021 12:34:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बड़ा झटका लगा था। सुशांत केस में ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह मुश्किलों में घिर गई थीं, जिसके बाद काफी समय तक वह सोशल मीडिया से दूर रहीं। हालांकि फिर से रिया अपनी नॉर्मल लाइफ में लौटने की कोशिश कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होने लगी हैं। हाल ही में रिया ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। ये उनका जेल से बाहर आने के बाद तीसरा पोस्ट है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

PunjabKesari


रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रवींद्रनाथ टैगोर की बुक गीतांजली पढ़ते हुए की अपनी एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि उनकी यह तस्वीर थोड़ी धुंधली है। इस पोस्ट में रिया ने गीतांजलि की एक पंक्ति को भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'सवाल और रोना ‘ओह, कहां?’ एक हजार धाराएं आंसूओं में बह गईं और दुनिया को आश्वासन की बाढ़ से बहला दिया, मैं हूं!'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि'। इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने हैशटैग के साथ #keepingthefaith (विश्वास बरकरार) भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 

एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari


मालूम हो, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती पर मुसीबतों का पहाड़ गिर गया था। उन पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने जैसे  आरोप लगे थे। इतना ही नहीं इस केस के जांच के बीच वह ड्रग्स में में भी फंस गई थी, जिसके चलते उन्हें करीब एक महीने तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News