बचपन में दी मां की इस सीख पर खरा उतरने की कोशिश कर रही हैं रिया, मदर्स डे पर माॅम संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

5/9/2021 3:51:45 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशातं सिंह राजपूत के  निधन के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन खास मौकों पर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव होती रहती हैं। ऐसे में मदर्स डे के मौके पर रिया ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि वह मां की दी हुई सीख पर खरा उतरने की कोशिश कर रही हैं। रिया ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर में नन्हीं रिया हाथों से मां को केक खिलाती दिख रही हैं। तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा-'मेरी खूबसूरत मां, मुझे याद है जब मैं छोटी थी तब आपने मुझे ये कहा था- खुशी आपके अंदर होती है, उसके लिए बाहर मत देखो. अपने दिल में प्यार ढूंढो और तुम हमेशा खुश रहोगी मेरी बच्ची। मां मैं ये हमेशा ध्यान रखूंगी और वादा है मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रही हूं।सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे। हम आपसे प्यार करते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 

 

 

बता दें कि रिया ने कोरोना महामारी में लोगों की मदद करने के लिए आगे आई हैं। इतना ही नहीं वह लोगों को घर में रहने की भी सलाह दे रही हैं। हाल ही में रिया के अंकल कर्नल एस सुरेश कुमार का कोरोना से निधन हो गया था। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड फिल्म चेहरे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रिया के साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं सुशांत के निधन के बाद जहां बॉलीवुड मेकर्स रिया के साथ काम करने से दूर भाग रहे हैं वहीं साउथ इंडस्ट्री एक्ट्रेस की तरफ हाथ बढ़ा रही है। रिया चक्रवर्ती के साथ साउथ के एक्टर काम करने को तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News