सुशांत के निधन के 1 साल बाद रिया ने शेयर की सेल्फी, चेहरे पर हल्की स्माइल के साथ लिखा-''उठो और चमक जाओ''

6/29/2021 10:47:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को नाॅर्मल कर रही हैं। जिंदगी को एक बार फिर पटड़ी पर लाने के लिए रिया सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। अपनी जिंदगी को सही से संवारे और अपने गम को भूलने के लिए रियासोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। वह बीते कई दिनों से  खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच सुशांत के निधन 1 साल बाद रिया ने इंस्टा पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

रिया ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी शेयर की। तस्वीर में वह अपनी बालकनी के पास कुर्सी पर बैठी दिख रही है। इस सेल्फी में एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर के टॉप में दिखाई दे रही हैं। रिया के बाल उड़ते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ रिया ने लिखा-'उठो और चमक जाओ।' रिया की ये तस्वीर  अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले रिया ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- 'मुझे लगा कि मां मुझे चलना सिखा रही है, कौन जानता था कि मैं उड़ना सीखूंगी।' 

PunjabKesari

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के लिए बीता साल काफी मुश्किलों भरा रहा है। साल 2020 में रिया न केवल अपने एक्टर बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा के लिए खोया बल्कि उनके ऊपर कई तरफ के आरोप लगे। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद उन्हें सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। हालांकि उन्हें जमानत मिल चुकी है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रिया फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई। इसके अलावा खबरें हैं कि रिया को द्रोपदी का रोल भी ऑफर हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News