Video: मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं Rhea Chakraborty, पैपराजी पर निकाला गुस्सा

1/18/2023 12:58:42 PM

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) केस में जेल जा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

 

रिया चक्रवर्ती का पैपराजी पर निकला गुस्सा, गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस
वीडियो में रिया मुंबई के किसी मार्केट पर सीढ़ियां चढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ा जाती हैं। ऐसे में उनके पीछे खड़े पैपराजी उन्हें संभल कर चलने के लिए कहते हैं, तो रिया उलटा ऊनपर भड़क जाती हैं। वे पैपराजी से नाराज होते हुए कहती हैं कि 'क्यों पीछा कर रहे हो मेरा।'

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वहीं वीडियो पर कमेंट्स की बाढ आ गई है। ट्रोल्स ने एक बार फिर रिया को आड़े हाथ लिया है। यूजर्स लगातार कमेंट कर रिया को खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपनी गलती का गुस्सा रिया किसी और पर निकाल रही हैं। किसी एक यूजर ने लिखा 'अगर रिया लड़खड़ा गईं, तो इसमें पैपराजी पर गुस्सा क्यों हो रही हैं। उनकी क्या गलती है।' वहीं इन दिनों रिया अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। बताया जा रहा है कि रिया बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। बता दें कि बंटी सोहेल कान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई हैं। हालांकि, अभी एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी साधी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News