रिया चक्रवर्ती ने लगाया सलमान खान के शो में आने की खबरों पर विराम, ठुकराया ''बिग बॉस 15'' का ऑफर

9/30/2021 1:35:19 PM

मुंबई. रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' 2 अक्तूबर को शुरू होने जा रहा है। शो में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे उनके नाम भी सामने आए थे, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करन कुंद्रा, ईशान सहगल और सिंबा नागपाल शामिल हैं। बीते दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रिया चक्रवर्ती भी 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को 35 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की गई है, लेकिन अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकरा दिया है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती फिर से काम शुरू करना चाहती हैं और इसलिए वह बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी काम की तलाश में प्रोड्यूसरों से लगातार मिल रही हैं। वह काम पर लौटना चाहती हैं पर 'बिग बॉस 15' में नहीं जाना चाहतीं।

PunjabKesari
बता दें साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती चर्चा में है। ड्रग्स मामले में भी रिया का नाम सामने आया था और तब उनसे पूछताछ भी की गई थी, जिसके बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया था और काफी समय तक जेल में रहना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया को कुछ फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर भी मिले हैं, पर अभी कुछ भी फाइनल नहीं किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News