मुंह छुपाकर भाई शोविक संग ED ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, चेहरे पर साफ दिखा डर

8/7/2020 12:36:36 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ईडी का पंजा कसता जा रहा है। रिया ने आज ईडी के सामने पेश नहीं होने की बात कही थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का हवाला दिया देते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक वो ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी।

लेकिन ईडी ने उनकी ये अपील ठुकरा दी है। वहीं अब रिया ईडी ऑफिस पहुंच गई हैं। खैर अब देखना है कि ईडी ऑफिस में रिया क्या खुलासे करती हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि रिया के करीबी सूत्रों की मानें तो उन्होंने जो फ्लैट मुंबई के खार वेस्ट में लिंक रोड पर खरीदा था, वो उन्होंने फिल्म जलेबी के पैसे से खरीदा था।

फ्लैट के पूरे पैसे रिया के अपने एकाउंट से बिल्डर को गए थे और ये फ्लैट सुशांत को मिलने के पहले 2018 में खरीदा गया था। इसके अलावा एक्टर के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देर रात 9 घंटे तक पूछताछ की।


बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था।  उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं।

 

Smita Sharma