सुशांत केस: पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, लगातार दूसरे दिन होगा सवालों से आमना सामना

9/7/2020 10:34:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूरे एक्शन में है। अब तक एनसीबी की टीम ड्रग मामले में कई बडे आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं रिया चक्रवर्ती पर भी इस मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इसी मामले को लेकर एनसीबी ने कल रिया से लंबी पूछताछ की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई बातों को कबूल  किया था। वहीं आज भी यानि दूसरे दिन दूसरी बार एनसीबी रिया से पूछताछ करेगी। 


रिया चक्रवर्ती लगातार पूछताछ के लिए मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय पहुंच गई हैं। रिया मुंबई पुलिस की सुरक्षा में अपने घर से एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गई हैं।

 

खबर है कि आज उनसे  सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और शौविश चक्रवर्ती के सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आज रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है। 

 

बता दें बीते रविवार एनसीबी ने मुंबई से अनुज केसवानी नाम के ड्रग्स पैडलर को हिरासत में लिया है। उसके पास से एलएसडी, हशीश, गांजा और विदेशी मुद्रा बरामद हुई हैं। शुरूआती दौर में टीम ने दो बडे शख्सों से गिरफ्तार किया था जिसमा शोविक चक्रवर्ती से क्नेकशन बताया जा रहा था। वहीं शनिवार को ब्यूरो रिया के भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को अपनी अपनी हिरासत में ले चुकी है।

 

suman prajapati