अमिताभ और इमरान की ''चेहरे'' के पोस्टर से गायब रिया चक्रवर्ती, फिल्म से पत्ता कटने को लेकर फैंस के मन में उठे सवाल

2/23/2021 4:50:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म फ़िल्म चेहरे की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है। फिल्म 30 अप्रैल को बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। फिल्म की रिलीज डेट के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस नया पोस्टर शेयर किया है।  


फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- चेहरे से बड़ा कोई नक़ाब नहीं होता। असली चेहरे के पर्दा उठेगा। बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री-थ्रिलर 30 अप्रैल को थिएटर्स में आ रही है। इस पोस्टर ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अन्नू कपूर, एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी नजर आ रहे हैं। हालाकि रिया चक्रवर्ती कहीं भी नजर नहीं आ रही है। 

 


 
बता दें कि इस फ़िल्म में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी कास्ट की गई थीं, लेकिन इसके फर्स्ट पोस्टर में उन्हें जगह नहीं दी गई और न ही उन्हें कहीं टैग किया गया है। रिया ने 2019 में एक शेर के साथ फ़िल्म से अपना लुक भी शेयर किया था। 

 

अब इस पोस्टर ने रिया की गैर मौजूदगी देखकर फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि कहीं रिया को फिल्म से हटा तो नहीं दिया गया है या मेकर्स ने विरोध से बचने के लिए उन्हें पोस्टर में जगह नहीं दी। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म से रिया चक्रवर्ती की छुट्टी हो चुकी है और उनका हिस्सा फिल्म से हटाया जा चुका है। हालांकि इस बारे में अभी तक मेकर्स ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


बता दें, 14 जून 2020 में सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में फंस गई थी। जिसके बाद उन्हें एक महीने तक जेल भी काटनी पड़ी थी। 
 
 

Content Writer

suman prajapati