SSR Case:अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी रिया चक्रवर्ती !

10/18/2020 9:56:32 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। ड्रग्स मामले में नाम उछलने के बाद तो रिया 28 दिन मुंबई की बायकुला जेल में बिताए। । 7 अक्टूबर को ही मुंबई हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है। रिया की जमानत के बाद से ही उनके वकील ने इस बात की तरफ इशारा किया था कि जिन जन लोगों ने एक्ट्रेस के बदनाम करने के लिए बयानबाजी की है उन सभी लोगों के खिलाफ जल्द ही लीगल एक्शन लिया जाएगा।

इसी बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि रियाटीवी एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हैं।

माना जा रहा है कि इंटरनेट पर सुशांत मामले में विवादित बयान देने वाले बाकी कलाकारों के खिलाफ रिया  कड़ा कदम उठा सकती हैं। हालांकि इस पर अभी तक रिया या उनके उनके वकील की तरफ से इस बारे में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस खबर को केवल एक अफवाह के तौर पर देखा जा रहा है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौक के बाद अंकिता ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी।अंकिता ने इस बात का भी खंडन कर दिया था कि सुशांत डिप्रेशन के मरीज थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बखेड़ा खड़ा हो गया था। इसके अलावा अंकिता ने कई बार सोशल मीडिया के जरिए सरेआम रियापर निशाना साधा है। कई बार सुशांत सिंह राजपूत और रिया चकवर्ती के बारे में बोलकर अंकिता भी लोगों के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं।

Smita Sharma