ट्रैक पर लौटी लाइफ: वेडिंग नाइट पर छाया रिया चक्रवर्ती का ट्रेडिशनल लुक,सुशांत के निधन के बाद पहली बार देर रात हुईं स्पाॅट

11/22/2021 12:58:00 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आए। सुशांत के निधन के बाद लोगों ने उन्हें एक्टर की मौत जिम्मेदार बताया। यहां तक कि ड्रग्स मामले में रिया को जेल की हवा तक खानी लड़ी। रिया ने जिस तरह से डटकर मुश्किलों का सामना किया है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी जगह कोई और होता तो वह कुछ भी कदम उठा सकता था।

PunjabKesari

खैर अब रिया अपनी लाइफ धीरे-धीरे ट्रैक पर लौट रही है। एक्ट्रेस को पहली बार सुशांत सिह राजपू के निधन के बाद पहली बार देर रात पार्टी करनी निकली तो उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया। दरअसल,रिया अनुष्का रंजन और आदित्य सील की वेडिंग अटेड करने पहुंची थी। इस दौरान रिया का ट्रेडिशन लुक देखने को मिला। येलो कलर के लहंगे में रिया बला की खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

रिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक बल्श और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने झुमके पहन रखे थे। ओपन हेयर रिया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रिया मीडिया के सामने खुद के चेहरे को बालों से कवर करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

रिया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं 

PunjabKesari

इससे पहले रिया अनुष्का की संगीत सेरेमनी में पहुंची थी। इस दौरान रिया चक्रवर्ती के लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं। रिया इस दौरान गोल्डन लहंगे और बैकलेस ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिया ने अपने लुक को लाइट मेकअप और हल्की ज्लैवरी के साथ टीम अप किया था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आईं थीं। इसमें  क्रिस्टल डिसूजा, अमिताभ बच्चन और इमराम हाशमी थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News