''अगर प्यार करना गुनाह है तो गिरफ्तारी के लिए भी तैयार रिया चक्रवर्ती: सतीश मानेशिंदे

9/6/2020 12:31:41 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) इस समय पूरी तरह एक्शन में हैं। शुक्रवार और शनिवार को एनसीबी ने 3 बड़ी गिरफ्तारियां की। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को चार दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा सुशांत के स्टाफ मैंबर दीपेश सावंत को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन 3 बड़ी गिरफ्तारियों के बाद अब एनसीबी के निशाने पर रिया चक्रव्रती हैं। इसी बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान आया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की ओर से पक्ष रखा है।

PunjabKesari

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा- 'रिया गिरफ्तारी के तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत नहीं दी है।' अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।' मानेशिंदे ने इससे पहले भी कहा था कि रिया और शौविक ने कोई ड्रग्स नहीं लिया है दोनों ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

कोर्ट ने शौविक को चार दिन की रिमांड पर भेज दिया है। शौविक के व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ था कि वो ड्रग्स के लेन देन में शामिल थे। इस मामले में  सतीश मानेशिंदे ने दावा किया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।

PunjabKesari

सतीश मानेशिंदे ने शनिवार को कोर्ट में कहा कि 20 साल की उम्र से सुशांत सिंह राजपूत मानसिक परेशानी से गुजर रहे थे। वो रिया से मिलने से पहले से ही ड्रग्स लेते थे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सुशांत ने ड्रग्स ली थी। उस वक्त रिया उनकी जिंदगी में नहीं थीं। इससे पहले रिया ने भी एक इंटरव्यू में यही बात कही थी कि 'केदारनाथ' की शूटिंग से पहले से ही सुशांत ड्रग्स लेते थे। सुशांत नियमित तौर पर गांजा लेते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News