ड्रग मामले में रिया को मिली जमानत तो खुशी से झूमे वकील सतीश मानशिंदे, कहा- ''सच्चाई और न्याय की जीत हुई''

10/7/2020 2:22:17 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने 8 सितम्बर के दिन एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था,। इस गिरफ्तारी के बाद उनकी 2 जमानत याचिकाएं निचली अदालत ने ठुकरा दी थीं। इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करके जमानत की गुजारिश की थी। वहीं अब रिया को इस मामले में हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है।रिया को जमानत मिलते ही ट्विटर पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

PunjabKesari

जहां कुछ लोग रिया को मिली जमानत का स्वागत कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग जमानत का विरोध भी कर रहे हैं। इन सबके बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे का भी बयान सामने आया है।  सतीश मानशिंदे ने रिया को जमानत मिलने पर खुशी जताई।

उन्होंने कहा- 'हमें खुशी है कि माननीय बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। सच्चाई और न्याय की जीत हुई है और फैक्ट्स को ध्यान में रखते हुए जस्टिस सारंग वी कोटवाल ने रिया को जमानत दे दी है। रिया को जिस तरह से गिरफ्तार किया गया, वो कानून से परे था। सीबीआई, ईडी और एनसीबी के द्वारा जिस तरह से रिया को परेशान किया जा गया, उसका अंत होना ही चाहिए था। हम हमेशा सत्य के साथ खड़े रहेंगे, सत्यमेव जयते।'

बता दें कि ड्रग मामले में जहां रिया को जमानत दे दी गई है वहीं बाकी किसी को जमानत नहीं दी गई है। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसके लिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेनी पड़ेगी। इतना ही नहीं जब भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो उन्हें पेश होना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News