सुशांत केस के बाद कटा ''चेहरे'' से रिया चक्रवर्ती का पत्ता, फिल्म के दूसरे पोस्टर से भी गायब एक्ट्रेस

3/10/2021 10:42:31 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लाइमलाइट से दूर हैं। सुशांत केस के बाद से रिया की पर्सनल लाइफ के साथ-साथ उनके प्रोफैशनल लाइफ में भी काफी चेंज आया।

एक तरफ जहां लोग उनकी फिल्मों को बायकाॅट करने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जो फिल्में उनके पास थी वह भी उनसे छिन गई हैंय़ उनका नाम फिल्म 'चेहरे' से भी गायब है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' पिछले काफी समय से सुर्खियों में है।

 

साल 2019 में रिया ने खुद इस फिल्म से अपना लुक शेयर किया था लेकिन अब लगता है कि उनका पत्ता इस फिल्म से कट गया है।दरअसल,बीते दिनों इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ थाजिसमें फिल्म की सारी कास्ट नजर आई थी लेकिन रिया नहीं थी।

वहीं अब दूसरे पोस्टर में भी रिया का चेहरा नरादर दिखा। नए पोस्टर में भी अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी के अलावा क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर कर इमरान हाशमी ने लिखा-'चंद चेहरे हजारों राज, हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है। इनके असल चेहरे जाने 30 अप्रैल 2021 को।'

फिल्म के पोस्टर से रिया को गायब देख यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें फिल्म से रिया को बाहर कर दिया गया है। हालांकि अभी भी मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई जानकारी नहीं आई है। मेकर्स की इस चुप्पी को देख ऐसा माना जा रहा है कि मेकर्स को लगता है कि फिल्म के प्रमोशन में रिया का चेहरा देखकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भड़क सकते हैं और इसे बॉयकॉट कर सकते हैं। ऐसे में टीम नहीं चाहती कि फिल्म को रिया के कारण किसी तरह नुकसान हो।

खैर अब रिया इस फिल्म में है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिल्म की बात करें तो इसका टीजर 11 मार्च को रिलीज हो रहा है। रूमी जाफरी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में इमरान हाशमी,अमिताभ बच्चन,क्रिस्टल डिसूजा,सिद्धांत कपूर,रघुबीर यादव जैसे स्टार्स हैं।  

Content Writer

Smita Sharma