सुशांत सिंह ड्रग केस: रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, अभी जेल में ही दिन काटेंगे एक्ट्रेस के भाई शोविक

10/7/2020 11:52:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में कई दिनों से जेल की हवा खा रही रिया चक्रवर्ती और उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। ड्रग्स मामले में सिर्फ रिया को ही जमानत मिली है, बाकी किसी को भी जमानत नहीं दी गई है। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 

 

कोर्ट की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरु हुई और कोर्ट ने तुरंत ही अपना फैसला सुना दिया। रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसके लिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेनी पड़ेगी। इतना ही नहीं जब भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो उन्हें पेश होना होगा।


जस्टिस सारंग वी. कोतवाल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये याचिका का फैसला सुनाया। इससे पहले 29 सितंबर को इस मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। वहीं मंगलवार को एनडीपीएस कोर्ट ने रिया, शोविक, सैमुएल, दीपेश, बासित परिहार और जैद की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया था।


बता दें सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने शौविक के बाद रिया चक्रवर्ती को लंबी पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों भाई-बहन पर ड्रग्स के लेन देन और इस्तेमाल का आरोप है। रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी। रिया ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के नाम लिए थे और उन पर ड्रग्स सेवन का आरोप लगाया था। बीते दिनों एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। अपनी पूछताछ ने सभी एक्ट्रेसेस ने अपनी ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया था। 

suman prajapati