तीसरे दिन सीबीआई पूछताछ के दौरान भड़क उठीं रिया चक्रवर्ती, जवाब देने की बजाए अधिकारियों से की बहस

8/31/2020 11:18:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई काफी एक्शन में है और केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन बार पूछताछ कर चुकी है। रिया के बयानों से संतुष्ट न होने पर आज फिर यानि चौथी उनसे पूछताछ की जाएगी। बीते दिन रिया से सीबीआई ने पूछताछ के दौरान कई तीखे सवाल किए। जहां जवाब देने में रिया के पसीने छूट गए और कई सवालों के जवाब वो अच्छे से दे ही नहीं पाई।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई के कुछ सवालों का जवाब दिया और कुछ को टालने की कोशिश की। एक समय ऐसा भी आया जहां वो जवाब देने की बजाए भड़क गई। जब सीबीआई के अधिकारियों ने रिया से ड्रग्स को लेकर सवाल किया तो भड़क उठी और इस सवाल का जवाब ही नहीं दिया। इस दौरान अधिकारियो को रिया का ये व्यवहार अच्छा नहीं लगा। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स की माने तो रिया ने पूछताछ के दौरान सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद से बहस भी की। इस दौरान उन्होने संभालने के लिए महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया गया। पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन्हें शापिंग कराते थे। हालांकि जब सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन क्यों हासिल करने के बारे में पूछा गया तो वो इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई।

PunjabKesari


बता दें बीते रविवार रिया से सीबीआई की पूछताछ की तीसरा दिन था। इससे पहले शुक्रवार को  रिया से 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे की पूछताछ की गई और कुल मिलाकर अब तक उनसे 26 घंटे की पूछताछ की जा चुकी है।  
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News