रिया ने पड़ोसन डिंपल के खिलाफ CBI में दर्ज करवाई शिकायत, कहा- गलत बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश

10/13/2020 10:40:28 AM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार चर्चा में बना हुआ है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले मेें रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया जेल में कैद थी। पिछले हफ्ते रिया को जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होते ही रिया ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने सीबीआई से डिंपल के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है।


 दरअसल रिया की पड़ोसन डिंपल थवानी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा था कि उन्होंने सुशांत की मौत से एक रात पहले रिया और सुशांत को एक साथ देखा था। उनके बयान के आधार पर खूब खबरें चली और चर्चा हुई कि क्या रिया सुशांत की मौत से एक दिन पहले मिली थीं। लेकिन रिया ने इस बयान को गलत बताया है। रिया ने अपनी शिकायत में कहा डिंपल ने झूठा बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश की है। इस मामले में जब थवानी से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे बातचीत नहीं हो पाई।  इस शिकायत में रिया ने भारतीय दंड संहिता की धारा 203 और 211 के तहत कार्रवाई की मांग की है। रिया ने इस चिट्ठी में न्यूज चैनल पर नाराजगी भी जतायी है उन्होंने कहा, बगैर किसी आधार के सीबीआई के द्वारा पूछे गये सवाल गलत बताकर चैनल ने झूठ फैलाया है।


बता दें कि रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिछले हफ्ते रिहा कर दिया था। कोर्ट ने कहा कि NCB की जांच में रिया के खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं, वो साबित नहीं होते हैं। रिया किसी ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा नहीं हैं और उनके पास ड्रग्स के कॉमर्शियल सप्लाई करने जैसा कुछ भी साबित नहीं हो पाया है।

Smita Sharma