रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती लेते थे ड्रग्स! बेटे शौविक से करवाते थे इंतजाम, सामने आई 2 साल पुरानी चैट

9/2/2020 10:31:44 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। इस मामले में लगातार नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। इन खुलासों के बेद केस और उलझता जा रहा है। कुछ दिन पहले ही इस केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आया था। नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम मुंबई में है और रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ड्रग पेडलर भी पकड़ा गया है। इसी बीच रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग सप्लायर के बीच के चैट्स भी सामने आए हैं।

PunjabKesari

सामने आई चैट में सामने आ रहा है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी ड्रग्स लेते थे।सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की सितंबर साल 2018 की व्हाट्स ऐप चैट रिकवर की है। इस चैट में  शोविक किसी से अपने पिता के लिए ड्रग्स भेजने की बात कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि शोविक की ये चैट ड्रग्स सप्लायर के साथ हुई थी जिसमें वो उसे डिलीवरी करने को कह रहे थे। ऐसी है शोविक चक्रवर्ती और ड्रग्स सप्लायर की चैट.....

Bollywood Tadka

शोविक चक्रवर्ती मैसेज- भाई कहां है?
सामने से जवाब आया(ड्रग्स सप्लायर)- घर पर हूं, क्या हुआ?
शोविक चक्रवर्ती मैसेज- बूम(शायद ड्रग्स) चाहिए भाई। पापा को चाहिए, उनको पता नहीं चला कि उनका माल खत्म हो गया है।

जवाब(ड्रग्स सप्लायर)- लोल, मेरा भी खत्म हो गया है। स्कोरिंग टूमोरो(कल लाता हूं)।
शोविक चक्रवर्ती मैसेज- हाहाहाहाहा... ओके भाई...। 

PunjabKesari

शोविक चक्रवर्ती ने अपनी इस बातचीत में पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का भी जिक्र किया है। ऐसे में ये सवाल तो जाहिर है कि वो ड्रग्स के बारे में जानते थे हालांकि इंद्रजीत चक्रवर्ती ड्रग्स सप्लाय करते थे या खुद लेते थे या फिर उनका इससे कोई लेना-देना था भी कि नहीं? इसकी अभी कोई साफ जानकारी सामने नहीं आई है। 

PunjabKesari

 

रिया कर चुकी हैं ड्रग्स न लेने का दावा

रिया चक्रवर्ती ने न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू के दौरान ये दावा किया था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को बुधवार को दूसरे राउंड की पूछताछ के लिए बुलाया है। CBI और NCB के अलावा ED भी इस मामले जांच कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने जिस ड्रग पेडलर को पकड़ा है, उसने शौविक चक्रवर्ती का नाम लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था। निधन के करीब 45 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोग इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर में उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप समेत कई गंभीर आरोप लगाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News