ट्रेनर की मदद से गार्डन में योग करती नजर आईं रिया चक्रवर्ती, खुद को ऐसे बना रही हैं मजबूत

7/7/2021 5:10:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत के निधन के बाद विवादों में घिरी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हालांकि अब वह अपनी लाइफ में नॉर्मल होने की कोशिश कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं और अपने विचार- फोटोज फैंस के साथ शेयर करने लगी हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।


रिया ने ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह एक ट्रेनर की मदद से योग करती नजर आ रही हैं। वह गार्डन में योग कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रे क्रॉप टॉप के साथ जैगिंग पहनी हुई है और बालों की पोनी की हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

तस्वीर शेयर करते हुए रिया ने लिखा कैप्शन में लिखा- Healing, अपनी बेस्ट फ्रेंड को योग गुरू के रूप में पाकर गर्व महसूस कर रही हूं।

 

 


बता दें, बीते साल 14 जून को बॉलीवुड एक्टर और रिया के कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद रिया पुलिस और सुशांत के फैंस के निशाने पर आ गई थी। जांच पड़ताल के बीच वह ड्रग्स केस में बुरी तरह फंस गई थीं और उन्हें इस वजह से करीब एक महीने तक जेल काटनी पड़ी थी। इसके बाद करीब 6 महीने तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद अब वो नॉर्मल लाइफ जीने की कोशिश कर रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News