ट्रोलिंग से परेशान होकर अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने की CBI जांच की मांग, अमित शाह को टैग कर कही ये बात

7/16/2020 3:56:41 PM

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।उनके निधन के बाद से ही कई तरह के सवाल उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने को लेकर कई तरह की बहस छिड़ी। जहां एक तरफ कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनकी गर्लफ्रेंड व और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को भी इसका जिम्मेदार बता रहे हैं।

इसी बीच अब सुशांत की  गर्लफ्रेंड रेहा ने एक्टर के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गृह मंत्री अमिता शाह को टैग कर यह लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, जो एक महीने पहले सुशांत के निधन के साथ खत्म हो गया।

 

मुझे सरकार में पूरा यकीन है, मैं इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं।' इसके बाद दूसरे ट्वीट में रेहा ने लिखा- 'मैं हाथ जोड़कर यह विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच करें। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था जो सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।'

बता दें क सुशांत के सुसाइड करने के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। जानकारी के मुताबिक पिछले करीब 6 महीने में उनके हाथ से 7 फिल्में चली गई थीं, जिसके चलते वो काफी परेशान थे। वहीं सुशांत सुसाइड केस में रेहा से भी मुंबई पुलिस ने करीब 11 घंटे पूछताछ की थी।

 

Smita Sharma