साकिब सलीम के साथ स्पाॅट हुईं रिया चक्रवर्ती, अलीबाग में एक्टर की बर्थडे पार्टी में मचाया धमाल

4/10/2021 10:14:59 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती चर्चा में हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही रिया सबके निशाने पर हैं। यहां तक की सुशांत के परिवार ने भी रिया पर कई आरोप लगाए थे इसके बाद ड्रग्स केस में रिया को गिरफ्तार भी किया था।हालांकि अब रिया धीरे-धीरे अपनी लाइफ को सैटल कर रही हैं।

हाल ही में रिया को एक्टर साकिब सलीम के साथ स्पाॅट किया गया। दोनों अलीबाग से आ रहे थे। खबरों की मानें तो रिया ने 8 अप्रैल को अलीबाग में साकिब का बर्थडे सेलिब्रेट किया है और इस दौरान इनके साथ मनीष मल्होत्रा भी थे। लुक की बात करें तो रिया ब्लैक शर्ट और जींस में दिखीं। इस दौरान रिया ने रेड कलर का  साइड बैग कैरी किया था।

 वहीं साकिब सलीम भी कैजुएल लुक में दिखे।  दोनों ने मीडिया के सामने पोज नहीं दिए और सीधा वहां से चले गए।

वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेशन में पहुंचे।

कुछ दिनों पहले रिया ने एक तस्वीर शेयर कर प्यार पर एक मैसेज दिया था।उन्होंने एक महिला के साथ फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों दिल बनाते हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ रिया ने लिखा था-'प्यार ही ताकत है…प्यार एक ऐसा कपड़ा है जिसका रंग कभी हल्का नहीं होता। फिर चाहे उसे कितना ही धोया जाए।'काम की बात करें तो सुशांत के निधन के बाद रिया फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। इस फिल्म में आमिताभ बच्चन और इमकान हाशमी लीड रोल में हैं। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma