डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंचे रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, पहली बार CBI करेगी पूछताछ

8/27/2020 12:33:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले में इन दिनों  सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जां कर रही हैं। वहीं इस केस में ड्रग का एंगल जुड़ने के बाद  अब नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) भी जांच पड़ताल में जुट गया है। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

NCB ने ये केस सेक्शन 20, 22, 27, और 29 NDPS  एक्ट के तहत दर्ज किया है। इसी बीच अब खबर आई है कि इस केस में रिया चक्रवर्ती के भाई  शोविक से सीबीआई पूछताछ कर रही है। रिया के भाई शोविक सांताक्रूज इलाके में स्‍थ‍ित डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंच गए हैं। सीबीआई पहली बार शोविक से इस केस में पूछताछ करेगी। 

इससे पहले ईडी ने रिया के भाई से दो दिन पूछताछ की थी। ये पूछताछ कई घंटों तक चली थी। ईडी के सवालों पर रिया के भाई ने काफी गोलमोल जवाब दिए थे। वहीं अब देखना है कि सीबीआई के सवालों पर शोविक का क्या जवाब होगा। 

ईडी ने रिया के पिता को दोबारा भेजा समन

इसी  बीच प्रवर्तन निदेशालय के रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को फिर से समन भेजा है। ईडी पहले भी उनसे पूछताछ कर चुका है। बता दें कि बुधवार को सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने CBI के सामने कुबूल किया है कि रिया ने झगड़ा करके घर छोड़ा था। इसके साथ ही आईटी वाले को बुलवाकर सुशांत की मौजूदगी में 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाई थीं।
 

Smita Sharma