डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंचे रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, पहली बार CBI करेगी पूछताछ

8/27/2020 12:33:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले में इन दिनों  सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जां कर रही हैं। वहीं इस केस में ड्रग का एंगल जुड़ने के बाद  अब नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) भी जांच पड़ताल में जुट गया है। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

NCB ने ये केस सेक्शन 20, 22, 27, और 29 NDPS  एक्ट के तहत दर्ज किया है। इसी बीच अब खबर आई है कि इस केस में रिया चक्रवर्ती के भाई  शोविक से सीबीआई पूछताछ कर रही है। रिया के भाई शोविक सांताक्रूज इलाके में स्‍थ‍ित डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंच गए हैं। सीबीआई पहली बार शोविक से इस केस में पूछताछ करेगी। 

PunjabKesari

इससे पहले ईडी ने रिया के भाई से दो दिन पूछताछ की थी। ये पूछताछ कई घंटों तक चली थी। ईडी के सवालों पर रिया के भाई ने काफी गोलमोल जवाब दिए थे। वहीं अब देखना है कि सीबीआई के सवालों पर शोविक का क्या जवाब होगा। 

PunjabKesari

ईडी ने रिया के पिता को दोबारा भेजा समन

इसी  बीच प्रवर्तन निदेशालय के रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को फिर से समन भेजा है। ईडी पहले भी उनसे पूछताछ कर चुका है। बता दें कि बुधवार को सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने CBI के सामने कुबूल किया है कि रिया ने झगड़ा करके घर छोड़ा था। इसके साथ ही आईटी वाले को बुलवाकर सुशांत की मौजूदगी में 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाई थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News