वॉकर बैसाखी के सहारे बहन रिया चक्रवर्ती संग क्लनिक से बाहर निकले शौविक, टूटा पैर देख सुशांत के फैंस बोले-''ये है कर्मा''

1/28/2022 5:32:51 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती इंडस्ट्री के बेस्ट सिबलिंग्स हैं। रिया और शौविक एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और एक-दूसरे के लिए उनका प्यार सोशल मीडिया पर साफ है। भाई-बहन की जोड़ी अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है।

PunjabKesari

वहीं हाल ही में इस भाई-बहन की जोड़ी को क्लिनिक से बाहर स्पाॅट किया। इस दौरान शौविक चोटिल दिखीं।

PunjabKesari

उनका एक पैर टूटा हुआ था जिस वजह से वह बैसाखी के सहारे चल रहे थे। वहीं रिया भाई को बैसाखी के सहारे चलने में मदद कर रही थी।  इस दौरान दोनों कूल लुक में दिखे। लुक की बात करें तो रिहा ग्रे टाॅप और ब्लैक ट्राउजर में दिखीं। 

 

PunjabKesari

जैसे ही शौविक और रिया की तस्वीरें सामने आईं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा दोनों अपने कर्मों को भुगत रहे हैं।

 PunjabKesari

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती का खूब नाम उछला था। रिया उस समय सुशांत की गर्लफ्रेंड थी। लोगों ने उनपर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे।

PunjabKesari

रिया सुशांत के सुसाइड करने से कुछ दिन पहले ही उनके घर से गईं थीं। वहीं इस मामले में ड्रग केस आने के बाद रिया और उनके भाई को जेल तक की हवा खानी पड़ी थी।

PunjabKesari

रिया को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामान्य जीवन जीने के लिए काफी समय लगा था। खैर हम शौविक के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।  
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News